Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

बहुचर्चित हत्याकांड 11 मर्डर 11 महीने अभी तक नहीं कोई खुलासा

अमेठी उत्तर प्रदेश मे बहुचर्चित हत्याकांड जिस घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया था ,अमेठी जिले के थाना शुकुल बाजार के ग्राम महोना में एक ही परिवार की 10 महिलाएं और परिवार का मुखिया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी ।  11 माह बीत चुके हैं लेकिन अभी तक खुलासे का इंतजार है ,अब तक कई थाना अध्यक्ष आए और चले गए लेकिन इस हत्याकांड का खुलासा करना सबके लिए चुनौती ही रहा है ।

  4 जनवरी 2017 की सुबह देखा गया कि एक परिवार की 10 सदस्यों की हत्या गला रेतकर कर दी गई वही परिवार का मुखिया जमालुद्दीन की लाश छत के ऊपर वाले कमरे में रस्सी के सहारे लटकता मिला  । एक ही रात में 11 मौतों ने पूरे क्षेत्र को हिलाकर रख दिया , जानकारी होने पर पुलिस विभाग के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे आईजी ए सतीश गणेश ने कहा कि घटना का खुलासा जल्द ही जल्द किया जाएगा, जिस पर तत्कालीन पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने एक टीम गठित कर घटना के खुलासा करने का निर्देश दिया था । सुबे में अब तक तीन कप्तान तथा दो थाना अध्यक्ष का स्थानांतरण हो चुका है ,लेकिन आज भी पुलिस नाकाम साबित हो रही है ।
वही इस घटना में एक नया मोड़ आ गया मृतक जमालुद्दीन के पास एक चिट्ठी मिली थी , जिसमें उसने जमीनी विवाद को लेकर कुछ लोगों से स्वयं व परिवार की जान को खतरा बताया था ,वही मृतक के भाई अनीस ने हाईकोर्ट से सीबीआई जांच की अपील भी की है।

रिपोर्ट- दिलीप तिवारी


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending