Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

16 वर्षीय नाबालिग द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप पर

 

खरसिया एसडीएम पर घरेलू नौकरानी के रूप में काम करने वाली 16 वर्षीय नाबालिग द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप पर बुधवार को खरसिया चौकी में मामला पंजीबद्घ कर लिया गया है। गौरतलब हो कि 55 वर्षीय प्रशासनिक अधिकारी एके घृतलहरे खरसिया में एसडीएम के पद पर तैनात हैं। 15 जून को उनके घर में काम करने वाली नाबालिग नौकरानी ने एसपी डॉ. संजीव शुक्ला को आवेदन देकर श्री घृतलहरे पर शरीरिक छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। मामले की जांच के लिए एसडीओपी पूजा अग्रवाल को अधिकृत किया है। इस बीच एसपी के निर्देश पर बुधवार को खरसिया पुलिस चौकी में पोस्को एक्ट की धारा 8 की धारा 354 के तहत मामला पंजीबद्घ कर लिया है। वहीं समाचार लिखे जाने तक उनको गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

कलेक्टर ने बनाई जांच टीम
शिकायत के तत्काल बाद प्रभारी कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने संयुक्त कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया की अगुवाई में चार सदस्यीय जांच टीम बनाई है। जिसकी जांच जारी है। वहीं श्री घृतलहरे का स्थानांतरण रायगढ़ कलेक्टोरेट कर दिया था।

क्या है मामला घर में काम करने वाली 16 वर्षीय नाबालिग के साथ खरसिया एसडीएम एके घृतलहरे ने शारीरिक छेड़छाड़ व मारपीट काफी दिनों से कर रहे थे। जिसकी जानकारी नाबालिग ने अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग को काम करने जाने से मना कर दिया, जिसके बाद श्री घृतलहरे ने चोरी के मामले में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ 15 जून को रायगढ़ कलेक्टर व एसपी से इसकी शिकायत की थी।

 


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending