Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

अच्छे दिन देखने के लिए सीएम उतारें जातिवाद का चश्मा'

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ‘अच्छे दिनों’ को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर लगातार तंज कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए आज कहा कि वह जातिवाद और सम्प्रदायवाद का चश्मा उतारकर देखें तो उन्हें अच्छे दिन का सपना साकार होता दिखेगा।

भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष केशव मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी सरकार के द्वारा देश में अच्छे दिन साकार होता देखने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जातिवादी व सम्प्रदायवादी चश्में के बजाय सबका साथ-सबका विकास का चश्मा लगाना होगा।
मालूम हो कि मुख्यमंत्री पिछले कुछ दिनों से ‘अच्छे दिनों’ के वादे को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने कल लखनउ में आयोजित एक कार्यक्रम में और आज बदायूं में हुई जनसभा में भी इस वादे को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसे थे।
मौर्य ने कहा कि भाजपा के प्रति पूर्वाग्रहपूर्ण दृष्टि और सोच के कारण विरोधी दलों को भारत में साकार होते अच्छे दिन नहीं दिख रहे है जबकि दुनिया भर के लोगों को भारत के अच्छे दिन दिख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि संकीर्ण और निहित स्वार्थों से प्रेरित राजनैतिक दल सशक्त भारत तथा समृद्घ भारत के निर्माण के लिए सहयोग की भावना से कार्य करने के बजाय असहयोग तथा आलोचना का ताना-बाना बुनने में लगे हैं।


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending