Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

पटियाला में होगी मिसेज नॉर्थ इंडिया-2017 प्रतियोगिता

- सामने आयेगी छिपी प्रतिभा, सिर पर सजेगा खुबसूरती का ताज

लखनऊ। विवाहित महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाकर उन्हें प्रतिभा प्रदर्शन का मौका देने वाला 'एलीट क्लब' अपनी पहली सालगिरह बड़े ही रोमांचक अंदाज में मनाने जा रहा है। महिला सशक्तिकरण पर काम कर रहा 'एलीट क्लब' अपनी पहली साल गिरह पर 'मिसेज नॉर्थ इंडिया-2017Ó का आयोजन कर रहा है। इसके लिए कानपुर, लखनऊ जैसे विभिन्न शहरों में हुए ऑडिशन में प्रतिभागियों को सलेक्ट किया गया है, जो आगामी 17, 18 और 19 नवम्बर को पटियाला में होने जा रहे इस ब्यूटी कांटेस्ट में भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता के लिए करीब 400 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया था। जिसमें केवल 57 प्रतिभागी फाइनल के लिए सलेक्ट हुए।   

400 प्रतिभागियों में 57 हुए सलेक्ट

आयोजन की जानकारी देते हुए एलीट क्लब की अध्यक्ष गुनप्रीत कहलॉन कोहली ने बताया कि पटियाला में होने वाले इस आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। "मिस दिवा भारत-2015" रह चुकी लखनऊ की दिशा संधू (संस्थापक-इमेज सीकेर्स) और नैंसी घुम्न (संस्थापक-रेनबो एनजीओ) भी इस प्रतियोगिता के आयोजन का प्रमुख हिस्सा हैं। श्रीमती कोहली ने बताया कि पिछले साल 19 नवंबर 2016 को हमने एलीट क्लब शुरू किया था और इस साल इसकी हमारी पहली साल गिरह है। जिसे भव्य तरीके से मनाया जा रहा है। चूंकि क्लब की शुरूआत पटियाला से हुई थी इसलिए हम पहला आयोजन यहीं से कर रहे हैं। लखनऊ, कानपुर सहित उत्तर भारत भर से 57 प्रतियोगी इसमें भाग ले रहे हैं। जो अपने घरेलू कौशल के अलावा अंदर की छिपी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इस इवेंट की ज्यूरी और ग्रूमिंग पार्टनर मिस दिशा संधू अपने पर्सनालिटी, कम्युनिकेशन, इमेज, कॉन्फिडेंस बिल्डिंग और पर्सनल स्टाइल पर प्रतिभागियों को ग्रूम करेंगी। रेनबो एनजीओ की संस्थापक श्रीमती नैंसी घुम्न बताया कि उत्तर भारत सौंदर्य प्रतियोगिता यह आयोजन पटियाला में इस तरह का पहला है। 

बोली ग्रूमिंग पार्टनर मिस दिशा संधू 

इमेज सीकेर्स की संस्थापक व 'मिस दिवा भारत-2016' रह चुकी लखनऊ की दिशा संधू ने कहा कि ब्यूटी पेजेंट (सौन्दर्य प्रतियोगिता) में केवल विवाहित महिलाएं ले सकती हैं। उन्होंने कहा कि शादी के बाद कई बार  महिलाओं के सपने दब जाते हैं। इस प्रतियोगिता का मकसद उनके अंदर यह विश्वास जताना है ताकि वे     अपने सपनों को शादी के बाद भी पूरा कर सकें। इसके लिए हम महिलाओं में आत्मविश्वास पैदाकर  उन्हेंप्रतियोगिता के लिए तैयार करते हैं। साथ ही मेकअप की व्यवस्था और रहने का प्रबंध भी करते हैं। इसके लिए हमारी संस्था के माध्यम से बहुत कम खर्च आता है जबकि दूसरी जगह 20-25 हजार प्रतिभागियों को खर्च करने पड़े हैं। यहां दो हजार ही है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के क्राउन की लांचिंग लखनऊ में ही हुई है। 

ये ज्यूरी टीम करेंगी प्रतिभागियों को जज

इस प्रतियोगिता की ज्यूरी टीम में बिनु ढिल्लों (प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता), निर्देशक व अभिनेता श्रीमती सुनीता लेखमाला (पंजाब विश्वविद्यालय), दिशा संधू (संथापक इमेज सीकेर्स मिस दिवा भारत-2016), निधि सरदाना (प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर), श्रीमती रश्मि सचदेवा (मिसेज यूनिवर्स), हैरी सचदेवा (निदेशक/निर्माता) शामिल हैं। 

ब्रिटिश उच्चायुक्त होंगे चीफ गेस्ट

इस आयोजन के मुख्य अतिथि ब्रिटिश उच्चायुक्त एंड्रयू अर्या होंगे। जबकि गेस्ट ऑफ आनर के तौर पर महाभारत से गिरजा शंकर, बिग बॉस से नवीन प्रकाश और पंजाब विश्वविद्यालय से डा. प्रभलीन मौजूद रहेंगे। 


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending