Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

रेलवे ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

बासनी जोधपुर
ड्राइवर ने इंजन को बिना लॉक खड़ा कर छोड़ दिया जिससे उसमें ऑटोमैटिक गियर लगने से इंजन नंबर 4009 भगत की कोठी से पॉइंट छोड़कर बासनी स्टेशन में खड़ी हमसफर ट्रेन जिसके इंजन नंबर 14732R से टकरा गया जिससे ट्रेन के 6 चक्के उतर गए किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं बड़ा हादसा होने से टला डीआरएम टीम पहुंची मौके पर
 
 
 
एंकर....बासनी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार रात 8:25 बजे के करीब भगत की कोठी तरफ से आया इंजन बासनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन के इंजन से टकरा गया। जिससे ट्रेन के इंजन के 6 पहिए पटरी से उतर गए हादसे में ट्रेन में सवार यात्री बाल- बाल बच गए ।
सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बांद्रा जैसलमेर हमसफर ट्रेन बासनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी इस दौरान भगत की कोठी रेलवे स्टेशन मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार इंजन बिना ड्राइवर के ही पॉइन्ट तोड़ते हुए ट्रेन से टकरा गया इससे ट्रेन में सवार यात्री सहम गए ।
हादसे के वक्त प्लेटफार्म 2  पर मालगाड़ी भी खड़ी थी। वही स्टेशन पर घण्टों परेशान होने के बाद यात्रीयो के लिए ट्रेन में दूसरा इंजन लगाकर उन्हे गतंव्य तक पहुंचाया गया ।
दुर्घटना के बाद इंजन  को हटाने के लिए रेलवे कर्मचारियों ने काम शुरू किया ।
हालांकि 4 घंटे तक भी मौके से इंजन नहीं हटाया जा सका। हमसफ़र ट्रेन पहले  ही फेरे में शती ग्रस्त हो गई । बांद्रा से जैसलमेर के लिये यह नई ट्रेन शुरू की गई है।,,,,,,,,,,,,,रिपोर्ट जोगाराम राणावत जोधपुर

0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending