Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

पाली जिले के बांडी नदी आने से रोहट तहसील का नेहड़ा बांध खतरे के निशान से ऊपर चल रही है।पाली जिले में जोरदार बारिश होंने के कारण बांध के ऊपर 5 फिट पानी की चादर चल रही है। जिस से आस पास के गावो में खतरा बना हुआ है। यहाँ आने जाने तक का रास्ता नही है। चारो तरफ

 पाली जिले के बांडी नदी आने से रोहट तहसील का नेहड़ा बांध खतरे के निशान से ऊपर पाली जिले के बांडी नदी आने से रोहट तहसील का नेहड़ा बांध खतरे के निशान से ऊपर चल रही है।पाली जिले में जोरदार बारिश होंने के कारण बांध के ऊपर 5 फिट पानी की चादर चल रही है। जिस से आस पास के गावो में खतरा बना हुआ है। यहाँ आने जाने तक का रास्ता नही है। चारो तरफ बबूल की झाड़िया से रस्ता बन्द हे। अगर कोई अन होनी घटना घटित होती है। तो आम आदमी तो किया प्रशाशन तक का वाहन चालकों का आना जाना नही हो सकता । बांध को लेकर प्रसाशन की लापरवाही साजी गाँव को कभी भी चपेट में आ सकती है। गाँव के युवा लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर बारी बारी से बांध पर पहरा लगा रहे हैं।
ब्यूरो चीफ जोगाराम रानावत जोधपुरचल रही है।पाली जिले में जोरदार बारिश होंने के कारण बांध के ऊपर 5 फिट पानी की चादर चल रही है। जिस से आस पास के गावो में खतरा बना हुआ है। यहाँ आने जाने तक का रास्ता नही है। चारो तरफ बबूल की झाड़िया से रस्ता बन्द हे। अगर कोई अन होनी घटना घटित होती है। तो आम आदमी तो किया प्रशाशन तक का वाहन चालकों का आना जाना नही हो सकता । बांध को लेकर प्रसाशन की लापरवाही साजी गाँव को कभी भी चपेट में आ सकती है। गाँव के युवा लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर बारी बारी से बांध पर पहरा लगा रहे हैं।
ब्यूरो चीफ जोगाराम रानावत जोधपुर


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending