Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

इस पार्टी को बुलवाया उस पार्टी को बुलवाया है करते करते हो गया निर्माण

-पुलिस ने 156/3 के तहत अ0स01326/08 धारा 419/420/467/468 के तहत दर्ज किया मुकदमा, उच्चाधिकारियो के आदेश के बावजूद पुलिस ने दिया आश्वासन, अब निर्माण पहुंचा अंतिम कगार पर, मिलएरिया पुलिस थाना क्षेत्र के रतन्सीपुर का मामला

-(जू0डि0) कोर्ट नं0 20 में विचाराधीन है सम्बंधित मामला, लेखपाल ने जमीन को लिखा विवादित व न्यायालय के आदेश पर कार्यवाही सम्भव।

रायबरेली। मिलएरिया पुलिस की कार्य प्रणाली सबसे भिन्न है तभी तो क्राइम हो या उच्चाधिकारियो के आदेश, कार्यवाही जीरो। नतीजन दबंगों के हौसले बुलन्द रहते है और क्षेत्र में क्राइम ग्राफ रुकने का नाम नही लेता। ऐसा ही एक मामला मिलएरिया थाना क्षेत्र के रतन्सीपुर का है जहाँ एक जमीनी विवाद को लेकर  पीड़ित विजय शर्मा नामक युवक 2008 से न्यायालय से लेकर जिलाधिकारी मुख्यमंत्री, डीजीपी0 सहित पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगा चुका है, मामले में सिर्फ आदेश पर आदेश देखने को मिले लेकिन उक्त विवादित मामले का हल अभी तक नही निकल सका। सबसे बड़ी बात यह कि इतना सब होने के बावजूद विपक्षियो ने निर्माण कार्य नही रोका, आखिर क्यों! लगभग 6 बार सदर सीओ ने मिलएरिया पुलिस को आदेश भी दिया लेकिन कार्य थोड़ी देर रुकने के बाद फिर शुरू हो जाता है। सवाल यह-कैसे! आखिर कार्यवाही कब होगी। जब निर्माण कार्य पूरा हो जायेगा। उसके बाद तो कुछ बचेगा ही नही जिसके लिए पीड़ित उच्चाधिकारियो की चौखटों के चक्कर लगाये। 
सवाल यह कि विवाद सुलझे कैसे! सब की मिली भगत से जब निर्माण ही हो जायेगा तो अन्तः बचता क्या है। सबसे बड़ा सवाल की आखिर किसकी सह पर हो रहा निर्माण, सभी जांच कर विषय है। अब देखना यह है कि आगे निर्माण कार्य रुकता है या फिर सभी आदेश ताख पर धरे रह जायेंगे।


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending