Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

जनपद को स्वच्छ रखने के लिए लगातार कार्य करना पड़ेगा-जिलाधिकारी

रायबरेली। भारत सरकार के अवासीय एवं शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा माह जनवरी 2018 से देश के 4041 शहरों में स्वच्छ सर्वेक्षण के नाम से प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। अधिकतम अंक प्राप्त हेतु कूड़े के पृथक्कीकरण, कुड़े का घर-घर से संग्रहण साथ ही शहर को खुले में शौच से मुक्त किये जाने एवं भारत सरकार द्वारा जन समस्याओं के निस्तारण हेतु जारी स्वच्छता ऐप का अधिक से अधिक संख्या में डाउनलोड किया जाना एवं प्रयोग किया जाना सम्मिलित है।

            जनपद रायबरेली को सर्वेक्षण में प्रदेश में उच्च स्थान प्राप्त करने हेतु जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री द्वारा नगर पालिका परिषद के अधिकारियों एवं सभासदों के साथ बचत भवन सभागार में बैठक की।

            बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद को स्वच्छ रखने के लिए लगातार कार्य करना पड़ेगा। हम सबको मिलकर लोगों को जागरूक करना होगा। उन्होंने कहा कि रीजनल वेलफेयर कमेटी के सदस्यों को प्रशिक्षण देकर क्षेत्रीय लोगों को कूड़ा व्यवस्थित ढंग से रखने तथा उसे इधर-उधर न फेंकने के लिए प्रेरित किया जाये। इसमें सभी सभासद सहयोग करेंगे।

            अध्यक्ष नगर पलिका परिषद रायबरेली पूर्णिमा श्रीवास्तव ने कहा कि सर्वेक्षण में जनपद को बेहतर स्थान   दिलाने के लिए सबको मिलकर कार्य करना होगा। समाज सेवी मुकेश श्रीवास्तव ने सभी को सहयोग करने की अपील की।

            बैठक में अधिशाषी अधिकारी नगर पलिका परिषद, सभासद, सफाई नायक उपस्थित रहें।


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending