Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

योगी के मंत्री ने यूपी बोर्ड ऑफिस में मारा छापा, अफसर से कहा- कबाड़खाना बना दिया है

 
 
वाराणसी.सीएम योगी के साथ-साथ उनके मंत्री भी लगातार एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। सोमवार को राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनिल राजभर ने यूपी बोर्ड के रीजनल ऑफिस में छापा मारा। फाइलों पर धूल की मोती परतें जमा थी। वहीं, टॉयलेट में पान की पीक को देख उन्होंने क्षेत्रीय उप सचिव बी. भारती से कहा, 'क्या हालत बना दी है, ऑफि‍स की हालत कबाड़खाने की तरह कर दिए हो।'
 
मंत्री ने कहा- एक हफ्ते में फिर होगी चेकिंग
 
बता दें, सोमवार को जब अचानक मंत्री निरीक्षण के लिए यूपी बोर्ड के रीजनल ऑफि‍स पहुंचे तो हड़कंप मच गया। उन्होंने यहां कई डि‍पार्टमेंट्स का जायजा लिया। सालों से अलमारी के रैक में पड़ी फाइलें धूल खा रही थीं। टॉयलेट में पान की पीक पड़ी थी। राजभर ने बताया, 'ऑफि‍स में अनियमितता की सूचना मिली थी। फाइलों का रिकॉर्ड अस्त-व्यस्त धूल फांक रहा है। डिपार्टमेंट पुराने सिस्टम में काम कर रहा था। वॉर्निंग दी गई है। एक हफ्ते में फिर चेकिंग की जाएगी।
 
 
 
कौन हैं अनिल राजभर ?
 
राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनिल राजभर ने चंदौली के सकलडीहा पीजी कॉलेज से राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। वह 1994 में छात्रसंघ अध्यक्ष चुने गए थे। इसके बाद वह चंदौली जिले के जिला पंचायत सदस्य चुने गए। 2003 में पिता के देहांत के बाद हुए उपचुनाव में वह पिता की सीट से चुनाव मैदान में उतरे, लेकिन तब 32,00 मतों से पराजय का सामना करना पड़ा। लेकिन, इसके बाद से वह लगातार क्षेत्र में बने रहे और 2017 के चुनाव में जीत हासिल की।

0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending