Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

मऊ में दिनदहाड़े दूकान पर चढ़कर सराफा व्यापारी को मारी गोली

मऊ जिले में घोसी बाजार के अति व्यस्त इलाके मझवारा मोड़ पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने दूकान पर चढ़कर सराफा व्यापारी को गोली मारी और रिवाल्वर लहराते हुए फरार हो गए। घायल सराफा विनोद वर्मा की अस्पताल लाते समय मौत हो गई।दूसरी तरफ भाग रहे बदमाश को फल विक्रेता ने रोकने के लिए स्टूल उठाया, लेकिन उनके हाथों में रिवाल्वर देखकर  सहम गया। बाजार में हुई हत्या की घटना से आक्रोशित भीड़ ने जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक मुनिराज और एएसपी रविंद्र सिंह के आश्वासन देने पर जाम समाप्त हुआ।
पुलिस  जांच पड़ताल कर रही थी। हत्या के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है। 

सराफा काराबारी विनोद वर्मा (50) घोसी कोतवाली क्षेत्र के कसबा खास मुहल्ले के निवासी थे। मझवारा मोड़ पर जूनियर हाईस्कूल के सामने किराए का मकान लेकर उसमें दूकान खोली है। सोमवार की शाम विनोद अपनी दूकान पर बैठे थे।

 6.20 बजे एक बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। बताया जाता है दो बदमाश बाइक पर बैठे रहे, जबकि तीसरा उतर कर विनोद की दूकान पर पहुंचा। और विनोद पर ताबड़तोड़ तीन फायर किए। गोली विनोद के गर्दन और सीने में लगी।

इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर मऊ की तरफ भागे, इस दौरान मोड़ पर फल की दूकान लगाने वाले भूखन ने बदमाशों को रोकने के लिए स्टूल उठाया। लेकिन उनके हाथ में रिवाल्वर देख सहम गया। घटना के बाद विनोद को उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां परीक्षण के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सरेशाम बाजार में हुई घटना से नाराज व्यापारियों ने गोरखपुर-वाराणसी नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। इस बीच पुलिस अधीक्षक मुनिराज भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों को हत्यारोपी बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद जाम समाप्त हुआ। 

0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending