Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

'अंगूरी भाभी' ने करवाया 10 करोड़ का नुक़सान ?

एंड टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की प्रोड्यूसर बीनेफर कोहली ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की वजह से शो और चैनल को क़रीब 10 करोड़ रुपए का नुक़सान हुआ है.


ग़ौरतलब है कि इस शो में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा रही थीं, लेकिन अचानक उन्होंने शूटिंग बंद कर दी.
शिल्पा के इस कदम को ग़लत ठहराते हुए बीनेफर कोहली कहती हैं, ''उनके इस तरह से शूटिंग बंद करने से टीम और चैनल को क़रीब दस करोड़ का नुक़सान हुआ है''.
वहीं शिल्पा प्रोड्यूसर बीनेफर कोहली के बारे में कहती हैं, ''वो एक तानाशाह प्रोड्यूसर हैं''.
इस विवाद के सिलसिले में बीबीसी ने बीनेफर और शिल्पा दोनों से बातचीत की.
शिल्पा ने बीनेफर को पूरे विवाद की जड़ बताते हुए कहा, ''वह बहुत ही अहंकारी महिला हैं और तानाशाह प्रोडूसर भी हैं ''.
कलाकारों की फ़ितरत बताते हुए शिल्पा ने कहा, ''हम आर्टिस्ट हैं, तो हमारे छोटे-मोटे नखरें होंगे ही. ऐसे कई प्रोड्यूसर हैं, जो कलाकारों को पैम्पर भी करते हैं ''.
टेलीविज़न जगत की नाराज़गी के सवाल पर शिल्पा कहती हैं, ''मेरा किसी से पारिवारिक ताल्लुक़ नहीं है और ना ही मैं किसी से रिश्ता रखती हूं. मैं सच बोलने वाली कलाकारों में से हूं."
वहीं बीनेफर कहती हैं, ''शिल्पा बहुत अनप्रोफेशनल हैं. उनके हर दिन नए नखरे रहते थे. साल में तीन बार कॉन्ट्रैक्ट करवाने का दबाव डालती थीं.''
अचानक नखरे बढ़ने की वजह बताते हुए बीनेफर कहती हैं, ''जब उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा की तरफ से प्रस्ताव मिला, तब उनकी फ़ीस बढ़वाने की मांग कुछ ज़्यादा तेज़ हो गई''.
बीनेफर का आरोप है कि शिल्पा का अचानक शो छोड़ देना, उनकी पुरानी आदत है. इससे पहले वो 'मायका' और 'चिड़िया घर' के साथ भी ऐसा कर चुकी हैं.
हालांकि, अब धारावाहिक में नई 'अंगूरी भाभी' के रूप में शुभांगी अत्रे आ चुकी हैं. शो ने टीआरपी की रेस में वापसी भी कर ली है.


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending