Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

डायरेक्टर ऋभु दासगुप्ता की फिल्म 'TE3N'

 

 

डायरेक्टर ऋभु दासगुप्ता ने अमिताभ बच्चन के साथ टीवी शो 'युद्ध' डायरेक्ट किया था और इसके बाद इनकी जुगलबंदी फिल्म 'TE3N' में दिखी। अमिताभ के साथ इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन की मौजूदगी दर्शकों को थिएटर तक ले आएगी। यह कहानी जॉन बिस्वास (अमिताभ बच्चन) की है जो कोलकाता के एंग्लो इंडियन हैं और अपनी पोती के कातिलों का सुराग ढूंढ रहे हैं। इसके लिए वे हर दिन पुलिस स्टेशन जाकर इंस्पेक्टर सरिता (विद्या बालन) से मुलाकात करते हैं। साथ ही, फादर मार्टिन दास (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से भी बार-बार गुहार लगाते हैं। क्या है जॉन बिस्वास की पोती के कत्ल का सच? जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है, खास तौर से कोलकाता की गलियों और चप्पे-चप्पे को बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म की कहानी रहस्य से भरी हुई है। हालांकि, इंटरवल से पहले का हिस्सा थोड़ा बड़ा है। लेकिन सेकंड हाफ में कहानी में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जो एक सवाल सोचने पर आपको मजबूर करते हैं कि आखिर कातिल कौन है? सिनेमैटोग्राफी भी दिलचस्प है।
अमिताभ बच्चन ने दादा के रूप में एक बार फिर से बेहतरीन किरदार निभाया है। वहीं, हरफनमौला नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार बहुत ही उम्दा है। नवाज ने इसे बेहतरीन तरीके से निभाया है। विद्या बालन का छोटा, लेकिन अहम किरदार है। बाकी स्टार्स ने भी अच्छा काम किया है।
फिल्म में क्लिंटन सेरेजो ने लाजवाब संगीत दिया है जो कहानी के साथ सटीक लगता है।
हिंदी थ्रिलर फिल्मों को पसंद करते हैं तो एक दफा जरूर जाकर देख सकते हैं।


0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending