Login to your account

Username *
Password *
Remember Me

Create an account

Fields marked with an asterisk (*) are required.
Name *
Username *
Password *
Verify password *
Email *
Verify email *
Captcha *
Reload Captcha

Image result for jab harry met sejal

 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” को बॉक्स ऑफिस पर किसी अन्य तगड़ी फिल्म के नहीं होने का फायदा मिल रहा है। मजबूत कहानी और कच्ची-पक्की एडिटिंग के बावजूद फिल्म ठीक-ठीक कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले 15 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला और दूसरे दिन यह महज 15 करोड़ की कमाई कर सकी। दूसरे दिन तक फिल्म का कुल कलेक्शन 30 करोड़ रुपए हो चुका था। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फिल्म को छुट्टी के दिन का फायदा मिला और 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई यह फिल्म 16 करोड़ 50 लाख का कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही।

सोमवार को फिल्म को रक्षाबंधन की छुट्टी का फायदा मिल सकता है। बहुत संभव है कि इस दिन फिल्म की कमाई और ज्यादा हो। शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ भी इसी तरह का संयोग बना था। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई फिल्म को 26 जनवरी की छुट्टी के साथ लगातार 4 दिन छुट्टियां होने का फायदा मिला। कहानी की बात करें तो फिल्म में शाहरुख एक गाइड की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा एक ट्यूरिस्ट की भूमिका निभा रही हैं जिनकी इंगेजमेंट रिंग ट्रिप के दौरान कहीं खो जाती है। हाल ही में समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में निर्देशक इम्तियाज अली ने कहा- मुझे पता है कि कई लोगों को लगेगा कि यह एक ज्ञानवर्धक फिल्म है, लेकिन मैंने इसे उस उद्देश्य से बनाया ही नहीं है।

मालूम हो कि इम्तियाज अली की यह फिल्म कई अलग-अलग देशों में शूट की गई है। इम्तियाज ने कहा- कुछ लोगों को लगता है कि मेरी फिल्म समझने के लिए बहुत दिमाग लगाने की जरूरत है। मेरे लिए यह चौंकाने वाली बात थी। मुझे लगा कि मैं तो कभी इंटेलीजेंट लोगों वाले क्लब का हिस्सा रहा ही नहीं। मैं अपने पूरे दिल से एक बहुत हल्की-फुल्की फिल्म बनाना चाहता था।

0
0
0
s2smodern

 

 

एस एस राजमौली की फ़िल्म 'बाहुबली-2' यानी 'बाहुबली द कन्क्लूज़न' ने बॉक्स ऑफ़िस पर हंगामा मचा दिया है.

फ़िल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक़ 'बाहुबली-2' ने पहले ही दिन 121 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली.

 

 

 

0
0
0
s2smodern

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की आने वाली फिल्म भूमि का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। पहले लुक में संजय दत्त का मुंह खून सना हुआ दिख रहा है। जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में जोरदार मारधाड़ देखने को मिलेगी। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं।

 

Image result for bhumi poster release
आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म होगी। इससे पहले वे आखिरी बार आमिर की फिल्म पीके में नजऱ आएं थे। बताया जा रहा है कि ये फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर है?
इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं जिन्होंने इससे पहले मैरी कॉम, सरबजीत जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है।

0
0
0
s2smodern

कैंसर से पीड़ित विनोद खन्ना की लंबी बीमारी के बाद निधन संपूर्ण बॉलीवुड में शोक

विनोद खन्ना का जन्म 6 अक्टूबर 1946 को गुलाम भारत के पेशावर में हुआ जो कि आज आधुनिक पाकिस्तान में स्थित है 1947 के विभाजन के पश्चात वह पेशावर छोड़ मुंबई चले आए...
विनोद खन्ना 1968 से फिल्मों में थे उन्होंने 141 से ज्यादा फिल्में की कुर्बानी, मेरे गांव मेरा देश उनकी चर्चित फिल्मों में से एक थी 2015 में उन की आखिरी फिल्म आई दिलवाले..
, भारतीय जनता पार्टी से टिकट पाकर चार बार गुरदासपुर से सांसद भी चुने गए विनोद खन्ना केंद्र सरकार में मंत्री के पद पर भी रहे ।।
विनोद खन्ना की पहली फिल्म थी"मन का मीत" जो कि 1968 में आई थी जिसमें उन्होने एक खलनायक का अभिनय किया था।
उनके निधन के पश्चात संपूर्ण बॉलीवुड में शोक का माहौल व्याप्त हो चुका है उनके प्रशंसकों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले विनोद खन्ना को मानवाधिकार मीडिया की तरफ से भावभीनी श्रद्धांजलि।

0
0
0
s2smodern

Image result for toilet ek prem katha

टॉयलेट: एक प्रेम कथा एक आगामी हिन्दी फ़िल्म है जिसका निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह एक हास्य-व्यंग्य फिल्‍म है जो ग्रामीण इलाकों में स्‍वच्‍छता के महत्‍व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है। फिल्‍म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान से प्रेरित है।

संगीत

फ़िल्म का संगीत विक्की प्रसाद, मानस-शिखर और साचेत-परंपरा द्वारा रचित है और गीत सिद्धार्थ-गरिमा द्वारा लिखित हैं।

क्र. शीर्षक संगीतकार गायक अवधि
1. "हँस मत पगली"   विक्की प्रसाद सोनू निगमश्रेया घोषाल ५:१८
2. "बखेड़ा"   विक्की प्रसाद सुखविंदर सिंहसुनिधि चौहान 3:27

 

0
0
0
s2smodern

 फ़िल्म अभिनेता विनोद खन्ना का निधन

 

फ़िल्म अभिनेता विनोद खन्ना का आज निधन लम्बे समय से बीमार थे विनोद खन्ना 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना का आज मुम्बई के अस्पताल में हुआ निधन।

 

फ़िल्म अभिनेता विनोद खन्ना का आज निधन लम्बे समय से बीमार थे

 

0
0
0
s2smodern

 

Image result for munna michael income

 

 

 

यह फिल्म मुंबई के एक झुग्गी के लड़के मुन्ना के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसे नाचना पसंद हैं और वह अपने आदर्श माइकल जैक्सन से काफी प्रभावित है.

नई दिल्ली : टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ ने चार दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 24.92 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले दिन फिल्म ने 6.65 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 6.32 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को 8.70 करोड़ और सोमवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है.

इस तरह से फिल्म ने चार दिन में 24.92 करोड़ की कमाई कर ली है. 

इस फिल्म के जरिए टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं. बता दें कि फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में हैं. यह फिल्म मुंबई के एक झुग्गी के लड़के मुन्ना के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसे नाचना पसंद हैं और वह अपने आदर्श माइकल जैक्सन से काफी प्रभावित है.

इस फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान हैं. ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ के बाद ये तीसरी फिल्म है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और सब्बीर खान एकसाथ काम कर रहे हैं. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

0
0
0
s2smodern

 

जब परिणीति चोपड़ा बोर होती हैं तब वह क्या करती हैं? वह मजेदार एक्स्प्रेशंस के साथ वीडियो बनाती है और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' की शूटिंग में बिजी परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर जॉनी लीवर के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जॉनी और परिणीति चोपड़ा ऊटपटांग चेहरे बना रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'जब शॉट्स के बीच बोर होती हूं.' हमें नहीं पता कि परिणीति सच में बोर हो रही थीं या नहीं पर उन्होंने हमें हंसने की एक वजह जरूर दे दी. यह 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म है जिसमें परिणीति पहली बार काम कर रही हैं.

0
0
0
s2smodern

 

Image result for hichki movie

 

'ब्लैक' के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, अब रानी इस फिल्म में भी दर्शकों को अपनी एक्टिंग से हैरान करने वाली हैं।  यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'हिचकी' फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। टीम ने शूटिंग खत्म होने के बाद ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है।  'हिचकी' की शूटिंग अप्रैल में शुरू हुई थी और अब ये पूरी हो गई है। रानी फिल्म में दिव्यांग के किरदार में नजर आएंगी।

0
0
0
s2smodern

जाने-माने फिल्म निर्देशक अभिनेता कासीनधुनी विश्वनाथ को 2016 के दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा

सूचना और प्रसारण मंत्री श्री वेंकैया नायडू ने डीएसपीए समिति की सिफारिश को मंजूरी दी

जाने-माने फिल्म निर्देशक और फिल्म अभिनेता श्री कासीनधुनी विश्वनाथ को 2016 के लिए 48वें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। सूचना और प्रसारण मंत्री श्री वेंकैया नायडू ने आज दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (डीएसपीए) समिति की सिफारिश को स्वीकृति दे दी। भारत सरकार द्वारा भारतीय सिनेमा के विकास में महत्वपूर्ण योगदान के लिए यह पुरस्कार दिया जाता है। पुरस्कार के अतंर्गत एक स्वर्ण कमल, 10 लाख रूपये का नकद पुरस्कार और एक शॉल प्रदान किया जाता है। राष्ट्रपति 3 मई, 2017 को विज्ञान भवन में यह पुरस्कार देंगे।

श्री के. विश्वनाथ फिल्मों में शास्त्रीय और पारंपरिक कला, संगीत और नृत्य प्रस्तुत करते रहे हैं और भारतीय फिल्म उद्योग को निदेशित करने वाली शक्ति रहे हैं। निर्देशक के रूप में उन्होंने 1965 से 50 फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्में मजबूत कहानी, कहानी कहने की दिलचस्प तरीकों और सांस्कृतिक प्रमाणिकता के लिए जानी जाती हैं। सामाजिक और मानवीय विषयों पर उनकी फिल्मों को लोगों द्वारा खूब सराहा गया।

श्री के. विश्वनाथ का जन्म आन्ध्र प्रदेश के गुडीवडेन में फरवरी, 1930 में हुआ था। श्री के विश्वनाथ कला प्रेमी हैं और उन्होंने कला, संगीत और नृत्य के विभिन्न पहलुओं पर अनेक फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्मों में साहस और कमजोरी, आकांक्षा और दृढ़ता और व्याकुलता, सामाजिक मांग तथा व्यक्तिगत संघर्ष पर बल होता था और फिल्में मानवीय स्वभाव पर आधारित होती थीं।

फिल्म निर्माण में उनके योगदान को देखते हुए भारत सरकार ने उन्हें 1992 में पद्मश्री से सम्मानित किया। उन्हें 5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 20 नंदी पुरस्कार (आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा दिया जाने वाला पुरस्कार) और लाइफ टाइम एचीवमेंट पुरस्कार सहित 10 फिल्म फेयर पुरस्कार मिले हैं। उनकी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म स्वाथीमुथयम को श्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी में 59वें एकेडमिक पुरस्कार में भारत की आधिकारिक फिल्म के रूप में रखा गया।

श्री के. विश्वनाथ अपनी फिल्मों में साधारण ढंग से कहानियां कहते थे। उनकी फिल्में पेचीदी नहीं होती थीं और दर्शकों से सीधा संवाद करती थीं। दर्शक उनकी फिल्में पसंद करते थे। उनकी फिल्में दर्शकों को बार-बार फिल्म देखने के लिए प्रेरित करती थीं और दर्शक हर बार उनकी फिल्मों को और अच्छे तरीके से समझकर सिनेमाघरों से बाहर निकलते थे।

उनकी एक यादगार फिल्म है सिरिवेन्नेलवास। इसमें एक नेत्रहीन बांसुरी वादक और एक निशब्द चित्रकार की संवेदी कहानी कही गई है। बांसुरी वादक और चित्रकार एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं, संगीत से बेहद लगाव रखते हैं और निजी असफलता भी झेलते हैं। इस फिल्म ने दिव्यांगता को लेकर लोगों की धारणा को बदल दिया। इसके संगीत आज भी याद किए जाते हैं और कर्ण प्रिय हैं।

उनकी फिल्म शंकरभरणम भारत की यादगार शास्त्रीय फिल्म है और पूरे विश्व में इसकी सराहना हुई है। उनकी फिल्मों की विषेशता यह रही कि फिल्में पूरे परिवार का मनोरंजन करती रहीं।

0
0
0
s2smodern
  1. Popular
  2. Trending