Advertisement

महामहिम राष्ट्रपति जी के आगमन के सबंध में की जा रही तैयारियों की समीक्षा कर दिये आवश्यक दिशा निर्देश

   कलेक्टर राठी आज शाम ग्राम सिंग्रामपुर पहुंचे। उन्होंने यहां महामहिम राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द के आगमन के सबंध में की जा रही तैयारियों की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों से जानकारी लेकर त्वरित कार्रवाई के लिए कहा। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत अजय श्रीवास्तव साथ में मौजूद रहे।

        राठी ने अधिकारियों से कहा कि जिन अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है, उनके ड्यूटी पास तत्काल बनवा लिए जायें। साथ ही जिन कर्मचारियों की मंच और राष्ट्रपति जी के कार्यक्रम में लगाई गई है, उनके आरटीपीसी टेस्ट 24 घण्टे पूर्व करा लिए जायें। उन्होंने कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग से वेरिकेटिंग के संबंध में चर्चा कर दिशा निर्देश दिये। कलेक्टर ने सीईओ जनपद पंचायत को साफ-सफाई और अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में निर्देशित किया।

            उन्होंने मुख्य कार्यक्रम में सांस्कृतिक आयोजन के संबंध में भोपाल से आये अधिकारियों से कहा कि निर्देशानुसार व्यवस्थाएं और आने वाले सांसकृतिक दलों के रूकने, भोजन व परिवहन की व्यवस्था डीओ ट्रायवल के साथ समन्वय से कर लें। राठी ने बीएसएनएल के अधिकारियों से कनेक्शन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। इस अवसर पर राठी ने अधिकारियों से कहा निर्देशानुसार सभी व्यवस्थाएं कर ली जायें। बैठक में माध्यम के द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं पर भी चर्चा की गई। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री जे.पी. सोनकर, तहसीलदार अरविन्द यादव सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
Advertisement